आईबीएन, छिंदवाड़ा/भोपाल। मध्य प्रदेश में कमलनाथ और कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के आदिवासियों को लेकर दिए गए बयान से आहत होकर छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके भाजपा में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने छिंदवाड़ा महापौर अहाके का स्वागत किया। डॉ. यादव ने कहा कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ जी ने बहुत गड़बड़ की है। नकुलनाथ जी ने आदिवासियों का अपमान किया था। गोंड समाज के राजपरिवार का अपमान किया है। यह उन्हें शोभा नहीं देता है। इससे आहत होकर छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम भाई ने तय किया कि उन्हें कांग्रेस में नहीं रहना है। इस वजह से उन्होंने भाजपा में आने का फैसला किया है। हम उनका स्वागत करते हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके और अन्य पार्षदों का स्वागत करता हूं। हमने पहले ही कहा था कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ एक्सपोज हो गए हैं। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रिपोर्ट के अंदर कांग्रेस कार्यालय से लेकर कमलनाथ के निवास तक भ्रष्टाचार में लिप्त है। छिंदवाड़ा की जनता में और जनप्रतिनिधियों ने तय कर लिया है कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को जीत दिलाना है। छिंदवाड़ा के प्रत्येक बूथ से कमलनाथ जी की विदाई होगी।

महापौर बोले- इस बार छिंदवाड़ा में खिलेगा कमल

विक्रम अहाके ने कहा कि देश और प्रदेश मोदी जी और डॉ. यादव जी के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हम उनके कार्यों से प्रभावित होकर उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। छिंदवाड़ा में इस बार कमल का फूल खिलेगा। विवेक बंटी साहू जीतकर संसद जाएंगे। सबका साथ सबका विश्वास की नीति पर हमें भरोसा है और निश्चित तौर पर और भी नेता हैं छिंदवाड़ा के जो भाजपा में शामिल होने का सोच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *