नई दिल्ली: बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस सना खान पहली बार मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर मां बनने की जानकारी दी है. इस पोस्ट में सना खान ने पति अनस सयैद को भी टैग किया हुआ है.

सनी खान ने वीडियो के साथ उर्दू में पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘अल्लाह करे हम अपने बच्चे के लिए अच्छे माता-पिता बनें. अल्लाह की अमानत है बेहतरीन बनना है. जज़ाक अल्लाह, खैर आप सभी के प्यार और दुआओं ने हमारे इस सफर को खूबसूरत बना दिया और हमारे दिल और आत्मा को खुश कर दिया.’ वहीं वीडियो के अंदर सना खान ने लिखा, अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा, फिर उसको पूरा किया और आसान किया. और जब अल्लाह देता है तो खुश और मुसरत के साथ देता है. तो अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया.’

सोशल मीडिया पर सना खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें पहली बार मां बनने के लिए बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि सना खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. लेकिन साल 2020 में सना खान ने धर्म का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री से खुद को पूरी तरह से अलग कर लिया था. फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने अनस सयैद से निकाह किया है. शादी के बाद से सना खान लगातार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *