सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “गदर” को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से फिल्म का सीक्वल बनने की घोषणा हुई है फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तक फिल्म से जुड़े कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिन पर फैंस ने खूब प्यार बरसाए है। 11 अगस्त को एक बार फिर तारा सिंह और सकीना अपनी प्रेम कहानी से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दिखाई देने वाले हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले निर्देशक अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए फेमस गाने “उड़ जा काले कावा” के गुरुवार को रिलीज होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी और एक छोटा सा टीजर भी शेयर किया था। गाने की झलक देखकर फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे थे। फैंस की खुशी अब बढ़ गई है और फिल्म का गाना रिलीज कर दिया गया है

फिल्म रिलीज से पहले जो गाना सामने आया है। उसमें तारा सिंह और सकीना का वही 22 साल पहले वाला अंदाज देखने को मिल रहा है। तारा सिंह जहां इंस्ट्रूमेंट बजाते हुए गाना गाते दिखाई दे रहे हैं तो सकीना उन्हें प्यार से निहार रही है। इसके पहले टीजर वीडियो सामने आया था। जिसके कैप्शन में लिखा है समय को रोक देने वाली प्रेम कहानी के लिए तैयार रहिए। उड़ जा काले कावा 29 जून को रिलीज किया जाएगा। कैप्शन में “गदर 2” के 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद भी लिखी गई है।

फिल्म के इस फेमस गाने को आज पूरा रिलीज किया जाने वाला है। इसे उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है और फिल्म के पहले हिस्से में भी उन्होंने ही इसे गाया था। वीडियो सामने आने के बाद लोग कमेंट में यह बता रहे हैं कि जुबिन नौटियाल इसे गाने वाले थे। वहीं कुछ लोगों का पूछना है कि जुबिन वाला वर्जन कब रिलीज होगा।

अनिल शर्मा के निर्देशन में तैयार की गई “गदर 2” 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह साल 2001 में आई फिल्म “गदर: एक प्रेम कथा” का सीक्वल है। फिल्म में अमीषा पटेल, सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा, लव सिन्हा और गौरव चोपड़ा जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *