गुना चुनाव

आईबीएन, ब्यूरो गुना/राजगढ़। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुना में शुक्रवार को अपने भाषण की शुरुआत में राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद किया। उन्होंने कहा कि “राजा साहब ज्योतिरादित्य मेरे मित्र हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता भी हैं। ज्योतिरादित्य को दिया हुआ एक-एक वोट नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने वाला है। मैं कई क्षेत्रों में जाता हूं तो लोग कहते हैं कि हम प्रत्याशी को जिताकर भेज रहे हैं, आप हमारे सांसद को आगे बढ़ाना। आपको तो मोदी जी ने बना-बनाया मंत्री यहां से चुनाव लड़ने भेजा है। मैं यह भी कहकर जाता हूं कि केपी यादव ने इस क्षेत्र की बहुत अच्छी सेवा की है। केपी यादव की चिंता मुझ पर छोड़ देना। आपको उनकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। भाजपा हमारे भाई केपी यादव को आगे बढ़ाने की और सभी प्रकार की चिंता करेगी। गुना वालों को दो नेता मिल रहे हैं। ज्योतिरादित्य भी मिलेंगे और केपी यादव भी मिलेंगे।

अमित शाह ने कहा कि आप मुझे बताइए, अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं? 70 साल तक कांग्रेस पार्टी राम मंदिर की मुद्दे को लटकाती रही, भटकाती रही। मोदी जी को आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, तो 5 साल में ही केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा करके जय श्री राम कर दिया। कांग्रेस पार्टी को देखिए.. सोनिया जी, राहुल जी को निमंत्रण मिला लेकिन रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में जाने की फुर्सत नहीं है। हमारे मोहन यादव जी पूरी कैबिनेट लेकर रामलला का दर्शन करने पहुंच गए। जिस दिन प्राण प्रतिष्ठा हुई थी, उसी दिन मोहन जी ओरछा के राम राजा के दरबार में प्रणाम करने के लिए पहुंच गए।

आशिक का जनाजा है, जरा धूम से निकले

राजगढ़ की जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि रोडमलजी को बड़े अंतर से जिताना है। आप समझो कि आशिक का जनाजा है, जरा धूम से निकले। दिग्विजय बड़े नेता हैं, सम्मान जैसी लीड से हराकर उनकी विदाई करना है। उन्हें घर पर बिठाने का काम राजगढ़ वाले करें।


शाह को देख सरदार पटेल की याद आ जाती है: मोहन

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हमने सरदार वल्लभ भाई पटेल जी को नहीं देखा, लेकिन उनका नाम बहुत सुना है। गृहमंत्री अमित शाह जी को देख लो तो अपने आप उनकी याद आ जाती है। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जी ने तीन महीने पहले आह्वान किया था कि मध्य प्रदेश में फिर एक बार भाजपा की सरकार बनना चाहिए… यहां की जनता ने 163 सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनवाई है। अयोध्या में भगवान श्रीराम आज अपनी सरकार की वजह से मुस्कुरा रहे हैं। अब हमने तय किया है कि भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण.. चित्रकूट और उज्जैन सहित पूरे प्रदेश में जहां-जहां लीलाएं की हैं उन प्रत्येक स्थान को तीर्थ स्थल बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *