मुंबई, एंजेसी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बीते दिनों नवाजुद्दीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। इन दिनों अभिनेता और उनकी पत्नी के बीच घरेलू विवाद चल रहा है। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें बेसिक जरूरत का सामान उपलब्ध नहीं करवा रहे हैं। वहीं अब हाल ही में नवाजुद्दीन के दुबई वाले घर में काम करने वाली लड़की सपना को लेकर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही है। आइए जानते हैं कि माजरा क्या है-

आलिया के वकील ने साझा किया वीडियो
यह वीडियो नवाजुद्दीन की पत्नी के वकील रिजवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही वकील ने एक लंबा-चौड़ा स्टेटमेंट भी जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि नवाज ने सपना की हायरिंग गलत तरीके से करवाई। वकील का दावा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दुबई के रिकॉर्ड में सपना को एक अज्ञात कंपनी में सेल्स मैनेजर की नौकरी पर कार्यरत बताया। जबकि असल में एक्टर ने सपना को अपने बच्चों की देखरेख के लिए रखा था। कुछ समय पहले आलिया सिद्दीकी तो बच्चों के साथ भारत वापस लौट आईं, लेकिन नौकरानी सपना वहीं रह गईं।

नवाजुद्दीन के घर में फंसी काम करने वाली लड़की
दरअसल, वीडियो साझा करते हुए सपना ने नवाजुद्दीन के दुबई वाले घर में फंसे होने की जानकारी दी है। इस वीडियो में सपना रोती हुई दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया है। सपना वीडियो में रोते हुए अपील कर रही है कि उनको वहां से छुड़ाया जाए। सपना ने कहा, ‘मैं नवाजुद्दीन सर के घर पर काम करती हूं। मैडम के जाने के बाद सर ने वीजा लगाकर दिया था, जिसका पैसा वह मेरी सैलरी से काट रहे हैं। जिसके कारण मुझे बहुत दिक्कत हो रही है। मुझे दो महीनों से सैलरी नहीं मिली है, मेरे पास एक भी पैसे ने नहीं है। मुझे अपने घर जाना है प्लीज मेरी मदद कीजिए’। जिसके बाद इस वीडियो को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। रिजवान ने दुबई में फंसी सपना को छुड़वाने के लिए भारत सरकार से मांग की है।

मेहरूनिसा और आलिया के बीच हुआ था विवाद
आपको बता दें कि साल 2021 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया और बच्चे दुबई चले गए थे। हालांकि जनवरी में आलिया भारत वापस लौट आई थी। उसके बाद से आलिया नवाजुद्दीन के घर में रहने के लिए संघर्ष कर रही हैं। यहां तक कि कुछ दिनों पहले नवाजुद्दीन की मां मेहरूनिसा और पत्नी आलिया के बीच संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था। जिसके कारण मामला पुलिस तक पहुंच गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *