मुंबई। मुंबई के भायखला इलाके में एक 42 वर्षीय पड़ोसी द्वारा तीन छोटी बहनों के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय एक पड़ोसी ने तीन छोटी मासूम बहनों के साथ दुष्कर्म किया. ये दिल दहला देने वाली घटना मुंबई के भायखला इलाके में हुई है. स्थानीय लोगो 42 वर्षीय पड़ोसी की हरकत से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
इस मामले में सर जेजे मार्ग पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि मुंबई के भायखला इलाके में रहने वाली तीन छोटी बहनों को उसके पड़ोस में रहने वाला 42 वर्षीय व्यक्ति ने उसे नूडल्स देने के बहाने घर बुला लिया। पड़ोसी ने घर बुलाकर तीनों बच्चियों का शारीरिक शोषण किया।
ये बच्चियां तुरंत घर से भाग गईं. इसके बाद इन तीनों ने अपनी मां को अपने साथ हुई आपबीती बताई। पीड़ित लड़कियों की मां सर जेजे मार्ग पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में सर जे जे मार्ग पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को एट्रोसिटीज और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *