भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रदेश में कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा 50 सीटों पर सिमट जाएगी। उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पर पलटवार करते हुए कहा कि वे आजकल परेशान हैं उनकी नजर सीएम की कुर्सी पर है लेकिन दाल गला नहीं पा रही, वहीं सिंधिया के गढ़ में प्रियंका के सवाल पर दिग्विजय ने का कि गढ़ 1857 में भी ढह गया था इस बार भी ढह जायेगा।
कार्यकर्ताओं में जोश भरने डबरा पहुंचे दिग्विजय

मप्र विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही कांग्रेस प्रियंका गांधी के माध्यम से ग्वालियर चम्बल से अपना चुनावी शंखनाद करने जा रही है, 21 जुलाई को प्रियंका गांधी ग्वालियर व्यापार मेला मैदान में एक विशाल सभा को संबोधित करेंगी, सभा के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज बुधवार को डबरा पहुंचे , उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुँचने की अपील की।

मीडिया के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी 21 जुलाई को ग्वालियर के मेला मैदान में सभा करेंगी , हमारा लक्ष्य 50 हजार लोगों के पहुंचने का है लेकिन कार्यकर्ताओं और जनता का जोश देखकर लगता है कि ये संख्या 1 लाख पहुँच जाएगी।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के “प्रियंका के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा” वाले बयान पर पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र सिंह तोमर आजकल परेशान हैं, उनकी अभिलाषा है कि वे शिवराज की जगह मुख्यमंत्री बनें लेकिन उनकी वहां दाल नहीं गल पा रही है।

प्रदेश में चुनाव परिणाम के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि अगस्त में पार्टी का समय मतदाता सूची ठीक करने में लगेगा और यदि मतदाता सूची पूरी ठीक हो गई तो दावा कि भाजपा 50 सीटों पर सिमट जाएगी। उन्होंने भाजपा नेताओं पर भ्रष्टाचार में लिप्त रहने के आरोप लगाये।

ग्वालियर चम्बल संभाग यानि ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में प्रियंका गांधी के आने से पड़ने वाले फर्क के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि 1857 में भी गढ़ ढह गया था ना , इस बार भी ढह जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *