भाजपा नेता केवल धर्म की बातें करते हैं, काम की नहीं

आईबीएन संवाददाता, दमोह। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए बोलीं नेता धर्म की बातें करते हैं, काम की नहीं, इससे जनता का ही नुकसान होता है। मैं कुछ हटके बोलना चाहती हूं। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश बदलाव के लिए तैयार है। किसानों को कोई राहत नहीं मिली। मनरेगा को कमजोर बना दिया। किसानों को कोई राहत नहीं मिली। ऐसा कानून लाए जिसका लाभ नहीं मिला। महंगाई बढ़ती जा रही है। आज हर चीज पर जीएसटी लगा दी। अस्पताल में इलाज होगा कि नहीं। एक तरफ बेरोजगारी दूसरी तरफ महंगाई।

पांच माह में प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने पांचवे दौरे में भाजपा और शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि गरीबों को रोजगार नहीं मिल रहा है। पांच साल बहुत महत्वपूर्ण है। भाजपा ने क्या किया है। जहां कांग्रेस की सरकार है वहां पुरानी पेंशन मिल रही है। यहां रोज 17 दुष्कर्म हो रहे हैं। महिला को मालूम है बच्चों के लिए क्या करना है। मेहनत करती है इसीलिए सोचकर वोट दें। आम आदमी का जीवन संघर्ष से भरा है। रोजगार नहीं मिलने से पलायन हो रहा है। 45 सालों में बेरोजगारी बढ़ रही है। 3 वर्षों में मात्र 21 नौकरी दी हैं। मध्य प्रदेश में डाक्टरों के पद खाली पड़े हैं, लेकिन भर्ती नहीं हो रही है। सरकरी नौकरी हो जाए तो भविष्य तय हो जाएगा। छोटे दुकानदारों की कमर तोड़ दी। कोरोना काल में राहत नहीं मिली। बुंदेलखंड अंचल में यह प्रियंका का पहला चुनावी दौरा है।

सीएम शिवराज का तंज, बोले- फिर सज रही झूठ की दुकान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोला और उनसे कुछ तीखे सवाल भी पूछे। शिवराज ने कहा कि आज फिर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की झूठ की दुकान सज रही है। आज फिर प्रियंका जी आ रही हैं! मैं सबसे पहले तो प्रियंका जी से यही सवाल पूछना चाहता हूं कि भगवान राम और भगवान राम के मंदिर से आपको तकलीफ क्या है? कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग को शिकायत की है कि भगवान राम के मंदिर के फोटो होडिंग लगाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *