मुंबई । महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने निर्वाचन आयोग के आदेश के खिलाफ उद्धव गुट के सुप्रीम कोर्ट जाने के मामले में एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया। इस दौरान सांसद संजय राउत के 2000 करोड़ रुपये के सौदे के दावों के बारे में बात करते हुए, शिंदे ने कहा, राउत पागल आदमी हैं, मैं उद्धव ठाकरे के बारे में ज्यादा नहीं कहूंगा क्योंकि वह एक बड़े नेता हैं। शिंदे ने कहा कि शिवसेना को लेकर कोई अंदरूनी कलह नहीं है।
वहीं उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट के नेता राउत ने कहा, हमने चुनाव आयोग के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मैं अपने बयान पर कायम हूं कि 2000 करोड़ रुपये का सौदा हुआ था, जिससे शिंदे गुट को पार्टी का नाम और सिंबल मिला है। उचित समय आने पर हम इस संबंध में सबूत पेश करुंगा। मैंने सुना है कि इस दावे के लिए मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। ऐसी एक लाख शिकायतें भी दर्ज हों तब भी संजय राउत नहीं डरेगा।
वहीं प्रेसवार्ता को संबोधित कर सीएम शिंदे ने कहा, ‘सेना भवन हमारे लिए मंदिर है, नियंत्रण लेने का कोई सवाल ही नहीं है। शाखाएं हमारे लोगों द्वारा संचालित की जाती हैं और उनके संचालन में बाधा डालने का कोई सवाल ही नहीं है। शिंदे ने आरोप लगाया कि राउत ने उनके खिलाफ खराब भाषा का इस्तेमाल किया। उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू होगी। गौरतलब है कि राउत के खिलाफ नासिक पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *