आईबीएन, भोपाल। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मतदान होने के बाद बीजेपी अब बाकी के तीन राज्यों के लिए जुट गई है। इसके लिए बीजेपी ने एमपी-सीजी सहित कई राज्यों से अपने नेताओं को जिम्मेदारी दी है। एमपी से 22 नेता तेलंगाना चुनाव में कमान संभालेंगे। मध्यप्रदेश में चुनाव के बाद अब बीजेपी हाईकमान ने तेलंगाना में हो रहे चुनाव के लिए कमर कस ली है। मध्यप्रदेश बीजेपी के दिग्गज नेता भी अब तेलंगाना चुनाव में मोर्चा संभालेंगे। इसके लिए एमपी बीजेपी से एक दर्जन से अधिक नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है।
बता दें कि ये सभी इसी वीक से तेलंगाना की अलग-अलग विधानसभाओ में डेरा डालेंगे। इनमें कई मंत्री और संगठन के जिम्मेदार पदाधिकारी भी शामिल हैं।

इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे। उन्हें स्टार प्रचारक बनाया गया है। बता दें, राजस्थान में 25 और तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा। फिलहाल, यहां बीजेपी का प्रचार जारी है। 22 नेताओं को दिया गया जिम्मा बीजेपी हाईकमान ने मध्यप्रदेश बीजेपी से 22 नेताओं को तेलंगाना विधानसभा में जिम्मेदारी सौंपी है। इनमें मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया, विधायक रामेश्वर शर्मा, सांसद केपी यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, मंत्री मोहन यादव, यशपाल सिंह सिसोदिया, मंत्री कमल पटेल, जसपाल सिंह चावड़ा, शैलेंद्र बरुआ, आशुतोष तिवारी, विधायक शरदेंदु तिवारी, गौरव रणदिवे, मंत्री भूपेंद्र सिंह ठाकुर, जीतू जिराती, मुकेश चौधरी, सुरेंद्र शर्मा, बंशीलाल गुर्जर, गजेंद्र सिंह पटेल, राजेंद्र शुक्ल और रमेश मंदोला के नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *